Azam Khan के ऊपर कूदने की कोशिश के दौरान जमीन पर गिरे Hasan Ali- देखें Viral Video!

During a jumping attempt on Azam Khan, Hasan Ali falls to the ground

हसन अली, अपने हाल के प्रदर्शनों में गिरावट का सामना करने के बावजूद, जब भी वह मैदान पर कदम रखते हैं, अपने आकर्षण से दर्शकों को मोहित करना जारी रखते हैं। चाहे वह राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हो या पाकिस्तान सुपर लीग का. उनका उत्साही व्यक्तित्व चमकता है, जिससे हर कोई आनंद ले सकता है।

मुबासिर खान के शानदार कैच के बाद गाल पर किस करने वाले हसन अली के चंचल वीडियो ने कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया, बाद में दिन में उनकी शरारती हरकतें महंगी साबित हुईं। आजम खान को आश्चर्यचकित करने का प्रयास करते हुए, हसन अली जमीन पर गिर गए, हमें याद दिलाते हुए कि उनके उत्साह और हास्य की भावना के कारन कभी-कभी उनको भरी कीमत भी चुकानी पड़ती है।

During a jumping attempt on Azam Khan, Hasan Ali falls to the ground
During a jumping attempt on Azam Khan, Hasan Ali falls to the ground

मैदान पर एक हास्यपूर्ण क्षण में, हसन अली आज़म खान के पीछे से कूदे और उनके कंधे पर बैठने का प्रयास किया। लेकिन, उनका संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गए। आजम अपने मनोरंजन को रोक नहीं पाए और उनकी हंसी फूट पड़ी और हसन के गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों में हंसी और खुशी फैल गई।

एक प्रशंसक ने इस बारे में टिप्पणी देते हुए कहा कि हसन अली को पीएसएल में हर दिन खेलने का मौका मिलना सिर्फ दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए. उनके आकर्षक व्यक्तित्व और आकर्षक हरकतों ने कई लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे वह न केवल एक मूल्यवान खिलाड़ी बन गए हैं, बल्कि एक प्रशंसक-पसंदीदा भी हैं, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने में कभी असफल नहीं होते हैं।

इसे भी पढ़ें, Hayley Matthews की शानदार प्रदर्शन की बदौलत Mumbai Indians को मिली WPL में दूसरी बड़ी जीत! 

हसन अली के कम आदर्श प्रदर्शन के बावजूद, जिन्होंने अपने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 36 रन दिए, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को हराने और प्लेऑफ़ में जगह सुरक्षित करने के लिए अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा। इस तरह इस्लामाबाद यूनाइटेड ने PSL में पांचवीं जीत दर्ज की, जो उनके दृढ़ संकल्प और लचीलेपन का एक वसीयतनामा था। ग्लेडियेटर्स ने एक शानदार लक्ष्य रखा था, लेकिन इस्लामाबाद यूनाइटेड ने आसानी से 180 रनों का पीछा करते हुए बड़ी ही आसानी से जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें, DC और RCB मैच के बीच घटी ऐसी घटना जो पहले कभी नहीं देखा गया: अंपायर ने नो-बॉल चेक करने के लिए किया इस तकनीक का सहारा!

कॉलिन मुनरो इस्लामाबाद के लिए मैच के नायक थे, उन्होंने सिर्फ 29 गेंदों पर 63 रनों की ताबरतोड़ पारी खेलकर शानदार प्रदर्शन किया। आजम खान और फहीम अशरफ ने भी अपनी टीम को जीत दिलाने में क्रमश: 35 और 39* रनों का योगदान करते हुए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस बीच, क्वेटा ग्लैडिएटर्स प्रतियोगिता से बाहर होने वाली पहली टीम थी, उनके द्वारा खेले गए आठ मैचों में से छह हारने के बाद, उनके अभियान का निराशाजनक अंत हुआ।

क्रिकेट से जुडी इसी प्रकार के अनोरंजक तथ्य जानने के लिए हमे फॉलो करें, FOLLOW US ON GOOGLE NEWS

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Scroll to Top
Scroll to Top