Virat Kohli in a funny way with Rahul Dravid! Viral Video | राहुल द्रविड़ के साथ मजाकिया अंदाज में विराट कोहली! वायरल वीडियो!

Virat Kohli in a funny way with Rahul Dravid

Virat Kohli in a funny way with Rahul Dravid! Viral Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय चार टेस्ट की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच खेला जा रहा है। दर्शकों के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में व्यापक जीत दर्ज करने के बाद, रोहित शर्मा और उनकी टीम तीसरे मैच के लिए इंदौर में एक टर्नर पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे, लेकिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से हैरान रह गए। इसी बीच, विराट कोहली के सेंस ऑफ ह्यूमर ने सभी के मूड को सही करने में मदद की।

टॉस जीतकर भारत ने अपनी पारी की बहुत ही ख़राब शुरुआत की थी और वे ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों की कुशल तिकड़ी का सामना करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। पारी के सर्वोच्च स्कोरर विराट कोहली थे, जो पवेलियन लौटने से पहले केवल 22 रन ही बना सके। भारत की बल्लेबाजी के दौरान, कैमरों ने पूर्व कप्तान विराट कोहली को ड्रेसिंग रूम में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के बगल में सीट लेते हुए कैदकर लिया। कोहली द्रविड़ के साथ एक हल्के-फुल्के पल को साझा करते दिखाई दिए, जिसके कारण दोनों की हंसी छूट गई।

Virat Kohli in a funny way with Rahul Dravid
Virat Kohli in a funny way with Rahul Dravid

ऐसा लगता है कि सीरीज में यह पहला अवसर नहीं है जहां राहुल द्रविड़ और विराट कोहली ने एक साथ हल्के-फुल्के पल साझा किए हैं। दिल्ली में आयोजित दूसरे टेस्ट मैच के दौरान, कोहली के पीछे एक आदमी यह संकेत देने के लिए आया कि कोहली ने जो आर्डर दिया था वह आ गया। कोहली पीछे मुड़े और अपने पार्सल को आते देख काफी प्रसन्न हुए, और राहुल द्रविड़ की ओर इशारा किया कि वे आएं और अपने उत्साह में हिस्सा लें।

इसे भी पढ़ें: नेथन लायन की बेहतरीन गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया जीत के बेहद करीब!

इसके बाद, द्रविड़ ने खुलासा किया कि कोहली ने छोले कुल्चे का ऑर्डर दिया था और उदारतापूर्वक कुछ मुख्य कोच को देने की पेशकश की, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया। द्रविड़ ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा, “वह मुझे इसके लिए लुभा रहा था, लेकिन मुझे मना करना पड़ा क्योंकि मैं 50 साल का हो गया हूं और अब इतना अधिक कोलेस्ट्रॉल का सेवन नहीं कर सकता।”

इसे भी पढ़ें: R Ashwin Breaks Kapil Dev’s Record | R Aswin ने तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड!

मैच में वापसी करते हुए, भारत की पारी अचानक समाप्त हो गई, क्योंकि वे 109 रन के कुल योग पर आउट हो गए, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों ने दस में से नौ विकेट लिए। मैथ्यू कुह्नमैन असाधारण प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने पहली बार अंतरास्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में 5 विकेट लिए। जवाब में, उस्मान ख्वाजा की शानदार 60 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 47 रन की बढ़त बना ली है, जिससे पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 156 रन बना लिए थे। इंदौर टेस्ट में 14 विकेट के बाद बोले उस्मान ख्वाजा, “पिच के सुधरने की उम्मीद न करें!”

रवींद्र जडेजा किसी भी विकेट का दावा करने वाले एकमात्र भारतीय गेंदबाज थे, अब तक सभी चार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आउट करके उन्होंने पबिलियन का रास्ता दिखाया। ट्रैविस हेड को आउट करते ही रवींद्र जडेजा ने तोड़ा कपिल देव का रिकॉर्ड!

क्रिकेट से जुड़ी इसी प्रकार की दिलचस्प जानकारियाँ हासिल करने के लिए हमे फॉलो करें, FOLLOW US ON GOOGLE NEWS

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Scroll to Top
Scroll to Top