Babar Azam Scared Hasan Ali by Showing his bat in PSL – Watch The Viral Video! | PSL में बाबर आजम ने दिखाया अपना बल्ला दिखाकर हसन अली को डराया – देखें वायरल वीडियो!

Babar Azam Scared Hasan Ali by Showing his bat in PSL - Watch The Viral Video!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और पेशावर ज़ाल्मी के कप्तान बाबर आज़म मैदान में न केवल अपने कारनामो के कारण प्रचलित हैं बल्कि एक पत्रकार को उसी प्रकार से ट्रोल करने लिए भी सुर्खिया बटोर रहे हैं. 

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाब बाबर आज़म अपने 75 रनों की पारी के दौरान एक ऐसा कारनामा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाबर अपने पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी हसन अली के साथ एक ऐसा कारनामा किया जो सोशल मीडिया पर अभी ट्रेंड कर रहा है. यह घटना उस वक़्त की है जब बाबर आज़म बल्लेबाज़ी कर रहे थे और हसन अली गेंदबाज़ी. चलिए इस बारे में बिस्तारपूर्वक जानते हैं.

Babar Azam Scared Hasan Ali by Showing his bat in PSL - Watch The Viral Video!
Babar Azam Scared Hasan Ali by Showing his bat in PSL – Watch The Viral Video!

घटना उस वक़्त घटी जब हसन अली गेंदबाज़ी कर रहे थे और बाबर आज़म स्ट्राइक पर थे. हसन के इस गेंद पर बाबर ने लॉन्ग ऑन की ओर शॉट लगाकर एक रन के लिए खेला. इस गेंद को डालते वक़्त हसन अली फिसलकर गिर गए थे. उसके बाद जो हुआ उसे देख सब हैरान रह गए. बाबर रन लेते वक़्त हसन को अपना बल्ला दिखाया ताकि वह रस्ते से हट जाए. बाबर के बल्ले को देख हसन ऐसे भागे जैसे सच में बाबर उनको मरने वाले हो. 

बाबर के इस मजाकिया अंदाज़ को देखकर हसन ने भी मुस्कुराया. इस नज़ारे को देखकर पुरे स्टेडियम में एक खुशनुमा माहोल बन गया और दर्शक ने खूब आनंद लिया. बाबर और हसन का यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है. एक प्रसंशक ने इस नज़ारे को देखकर अनुमान लगते कहा की बाबर ने कहा होगा, ”बाहर मिल तू”. जबकि दुसरे प्रसंशक को यह मजाक गली क्रिकेट जैसा लगा.

इसे भी पढ़ें: कराची किंग्स की लगातार चौथी हार से निराश वसीम ने ज़ाहिर किया अपना गुस्सा!

अगर मैच की बात करे तो, बाबर आज़म का यह 75 रनों की पारी पेशावर जाल्मी के लिए पर्याप्त नहीं थी. इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 31 गेंद सेष रहते इस मैच को अपने नाम कर लिया. हसन अली ने इस मैच में अपनी कमाल की गेंदबाज़ी से 3 विकेट लिए. इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से अफगानिस्तान के विकेट-कीपर बैटर रहमानुल्लाह गुरबज़ ने सिर्फ 31 गेंदों पर 62 रनों की जबरदस्त पारी खेला. यह मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड की दूसरी जीत थी और वर्तमान में दुसरे स्थान पर विराजमान है.

इसे भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर के आउट पर स्मृति मंधाना को नहीं हुआ यकीन!

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Scroll to Top
Scroll to Top